मोदी सरकार एक पैसे की सरकार है : सिंधिया

हाल ही में पेट्रोल एवं डीजल के दाम केंद्र सरकार ने बढ़ाने के बाद एक पैसा कम किया था और उनके इस पैसे पेट्रोल डीजल के दाम करने पर विपक्षी दलों को उन पर निशाना साधने का सही मौका मिल गया है.

इसी बीच पेट्रोल एवं डीजल के दाम केवल एक पैसा कम होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक बयान में कहा है कि यह तो एक पैसे वाली सरकार है.

पेट्रोलियम पदार्थ की मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस द्वारा प्रदेश मुख्यालय से मुख्यमंत्री निवास तक बैलगाड़ी यात्रा निकालने से पहले सिंधिया ने मीडियाकर्मियों से कहा, आज आमजन एवं इस देश के माथे पर ये केंद्र सरकार कलंक लगा रहे हैं. एक पैसा पेट्रोल और डीजल का दाम कम करके मैं तो इन्हें एक पैसे की सरकार नाम दूंगा.

उन्होंने कहा, आज हम पेट्रोल एवं डीजल के दाम की वृद्धि के विरोध में बैलगाड़ी यात्रा कर विरोध प्रदर्शन  कर रहे हैं क्योंकि जो स्थिति देश के अंदर उत्पन्न हुई है देश की जनता को भी पता चले.

कांग्रेस अध्यक्ष सिंधिया ने कहा कि जब 4 साल पहले कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार के समय $120 प्रति बैरल अंतरराष्ट्रीय जगत में तेल के दाम होता था तब देश में ₹60 प्रति लीटर डीजल का दाम  और ₹65 प्रति लीटर पेट्रोल का दाम होता था.

4 thoughts on “मोदी सरकार एक पैसे की सरकार है : सिंधिया”

Leave a Comment