सिंगर और कंपोजर के तौर पर कई हिट सॉन्ग देने वाले Mukesh Officials ने फिर से म्यूजिक में हाथ आजमा रहे है

1219

मुकेश ऑफिशल्स इंटरनेट पर एक सक्सेसफुल और पॉपुलर टैलेंटेड प्रोमोटर रह चुके हैं। इंटरनेट की दुनिया में वो एक उभरता हुआ नाम रहे है। वहीं अगर बात करे उनकी ​​सिंगिंग और लिरिक्स की तो मुकेश ने कई बार लोगों को अपनी आवाज का दिवाना बना रखा है। ऐसे कई मौके आए है जब मुकेश ने लोगों पर अपनी सिंगिंग का जादू चलाया है। लेकिन इतना सब कुछ करने के बाद भी मुकेश को म्यूजिक की दुनिया में बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है। लेकिन इनता कुछ करने के बाद भी सफलता ना मिलने पर मुकेश निराश नही हुए और एक बार फिर से “सोचो सोचो” सॉन्ग के साथ सिंगर और कंपोजर के रूप में अपनी किस्मत आजमा रहे है। तो चलिए जानते हैं कि क्या मुकेश का ये सॉन्ग उन्हें म्यूजिक की दुनिया में सफल बना पाएगा या नहीं।

इंडियन सिंगर और कंपोजर मुकेश सुथार जिन्हें लोग मुकेश ऑफिशल्स के नाम से जानते है। हाल ही में इंटरनेट पर उनका नया सॉन्ग “सोचो सोचो” रिलीज हुआ है। मुकेश का ये सॉन्ग में सपनो दुनिया में रहने वाले दो लव बर्ड्स पर आधारित है। इस सॉन्ग में जिस तरह दिखाया और बताया गया हैं, ज्यादातर लड़के ठीक वैसा करते हैं, जैसे जब कोई अनजान लड़की सोशल मीडिया पर किसी लड़के के मैसेज का रिप्लाए देती है, उस समय लड़को के मन में उस लड़की को लेकर जो सपने आना शुरू होते है, और किस तरह से लड़के दिन रात सोते जागते उस लड़की के साथ अपने प्यार के ख्याली पुलाव बनाते हैं। मुकेश की इस सॉन्ग कुछ ठीक वैसा ही दिखाया गया है।

एक सॉन्ग सुनने और देखने के बाद आप भी उन लड़को की फिलिंग को अच्छे से समझ पाएंगे। मुकेश ऑफिशल्स ने पागल ड्रीम लवर पर आधारित इस सॉन्ग वीडियो के जरिए से उन लड़कों की मनोस्थिति को समझाने की काफी अच्छी कोशिश की है। उन्होंने अपने इस सॉन्ग वीडियो में दिखाया हैं कि कैसे लड़के लड़की के एक छोटे से रिप्लाइ को देख कर उसके साथ सपनों की दुनिया के प्यार वाले समुद्र में डुबकी लगाने लगते है।

मुकेश ऑफिशल्स यह समझाना चाहते हैं कि अक्सर लड़के अपनी जवानी के दिनों के दौरान इस सोशल मीडिया के इस जाल में ना चाहते हुए भी फंस जाते हैं और इस तरह की गलती कर बैठते है। सोशल मीडिया के किसी भी फेक अकाउंट पर पैसों से भी ज्यादा अपना कीमती समय बर्बाद कर देते है। तो मुकेश ऑफिशियल अपने इस सॉन्ग वीडियो से ये कहना चाहते हैं कि फेक अकाउंट्स से लड़कों को थोड़ा दूर ही रहना चाहिए। वहीं अगर सिर्फ “सोचो सोचो” सॉन्ग की बात की जाये तो वो एक प्यार पर आधारित एक इमेजिनेशन सॉन्ग है।