मुंबई इंडियंस की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया

मुंबई इंडियंस की टीम और चेन्नई सुपर किंग की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 27वां मुकाबला पुणे के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया. इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 8 विकेट से जीत लिया है और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है.

आपको बता दें, कि इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए.

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 75 रन की शानदार नाबाद पारी सुरेश रैना ने खेली. वही टीम के लिए अंबाती रायडू ने 35 गेंदों पर 46 रन का योगदान दिया. मुंबई इंडियंस के लिए कृनाल पंड्या ने 2 विकेट लिए. 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मिले हुए लक्ष्य को 19.2 ओवर में 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया और मैच में जीत हासिल कर ली.

मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा 33 गेंदों पर 56 रन की शानदार नाबाद पारी कप्तान रोहित शर्मा ने खेली. वही टीम के लिए युवा बल्लेबाज एविन लुईस ने भी 43 गेंदों पर 47 रन का योगदान दिया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया. कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी इस शानदार पारी में 6 चौके व 2 छक्के लगाये थे. मुंबई इंडियंस की जहां यह 7 मैचों में तीसरी जीत थी. वही चेन्नई सुपर किंग की यह 7 मैचों में दूसरी हार थी.

Leave a Comment