बड़ी खबर: NCB ने किया रिया चक्रवत्ती को गि’रफ्तार, अब होगी मे’डिकल जांच

1233

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही रिया चक्रवत्ती को एक मुख्य आरोपी के रूप में देखा जा रहा था, जब इस केस की जांच शुरू उसके बाद से इस मामले से जुड़े ड्र’ग्स केस भी सामने आए। जिसके बाद से आगे की जांच में जब केस के पन्ने खुले तो रिया और उनके भाई शोविक चक्रवत्ती का ड्र’ग्स कनेक्शन सामने आया । ड्र’ग्स मामले में आज तीसरे दिन की लंबी पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवत्ती को गिर’फ्तार कर लिया है। NCB के डेप्युटी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने रिया की गिर’फ्तारी को कन्फर्म किया है।

NCB ने रविवार को 6 घंटे और सोमवार को 8 घंटे तक लगातार ड्र’ग्स मामले को लेकर रिया से पूछताछ की थी। एनसीबी की टीम फिलहाल मौजूदा समय में रिया का अ’रेस्ट मेमो तैयार कर रही है। अरेस्ट मेमो तैयार हो जाने के बाद उन्हें गिर’फ्तार कर मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा।

इस सब के दौरान NCB ने रिया चक्रवत्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवत्ती, सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत के प्राइवेट स्टाफ मेबंर्स दीपेश सावंत के साथ फेस टू फेस करवाया गया। NCB ने रिया से तीन दिन में 30 घंटे तक पूछताछ की है। रिया ने NCB की तरफ से की गई पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की हैं कि वो सुशांत के लिए ड्र’ग्स मुहैया करवाती थी, इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि वो खुद भी ड्र’ग्स लिया करते थे।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के कुल 86 दिन बाद रिया गिरफ्ता’र की जा रही है। बता दें कि रिया ने ये भी कहा कि वो सुशांत को ड्र’ग्स उनके कहने और दवाब डाले पर दिया करती थी।

बता दें कि एजेंसी को मोबाईल फोन के चैटिंग रिकॉर्ड और बाकी के इलेक्ट्रॉनिक डेटा भी लिंक हुआ था। जिसकी चैटिंग के दौरान रिया और उनके भाई के ड्र’ग्स कनेक्शन सामने आए। जिसके बाद से ही रिया को लेकर ये ड्र’ग्स वाला मामले की तेजी से जांच करते हुए NCB ने लगातार रिया और उनके भाई के अवाला उनके साथ जुड़े कई लोगों से भी लंबी पूछताछ की।