पति ऋषि कपूर की तेरहवीं में खूब रोई नीतू कपूर, रणबीर के साथ पहुंची आलिया भट्ट

1140

New Delhi: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर जब से इस दुनिया से गए है, तब ही उनके परिवार और उनके फैंस बीच गम का माहौल बना हुआ है। हाल ही में बॉलीवुड के इस वेटरन एक्टर की तेरहवीं हुई, जिसमें उनके परिवार के सभी लोगों के साथ कुछ फिल्म स्टार्स और रिश्तेदार पहुंचे थे।

तेरहवीं में पहुंचे ये सभी लोग बॉलीवुड के तारा ऋषि कपूर को याद कर बहुत ही इमोशनल दिखाई दिए। तेरहवी के मौके पर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा बहुत ही ज्यादा भावुक हो गई थी, और ऋषि कपूर को याद कर रोने लगी है। नीतू कपूर तो तेरहवी की प्रर्थना सभा में ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए बीच में रो पड़ी।

ऋषि कपूर के तरहवी की प्रर्थना सभा मंगलवार को उनके घर पर रखी गई थी। जिसमें उनके रिश्तेदार और परिवार के लोगों अलावा कुछ फेमस सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे। कपूर फैमिली के इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस आलिया भट्ट उनके परिवार के साथ पूरी तरह से खड़ी रही है। रणबीर कपूर खुद आलिया को अपने पिता ऋषि कपूर के तेरहवी की प्रrर्थना सभा में लेकर पहुंचे। इस तेरहवी में आलिया रणबीर के साथ ही खड़ी रही। ऋषि कपूर के तरहवी प्रार्थना सभा कई तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वहीं तरहवी में से ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर बहुत ही भावुक नजर आ रही है। इस तस्वीर में जब आप रिद्धिमा के भावुक चेहरे देखंगे को आपको उनका दर्द महसूस हो सकेगा। इस तस्वीर को रिद्धिमा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, और कैप्शन देते हुए लिखा- “मैं आपकों हमेशा याद करती हूं पापा, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और करते रहेंगे।”