दुबई के इस 5 स्टार होटल में हनीमून के लिए रुकीं थी नेहा कक्कड़, लाखों में 1 रात रुकने का खर्च

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह इन दिनों अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे है। वहीं नेहा और रोहनप्रीत अपने हनीमून एंजॉमेंट की लगातार कई सारी तस्वीरें और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

जो लगातार इंटरनेट पर तहलका मचाने का काम कर रही है। वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरों और पोस्ट को बहुत ही पसंद कर रहे है। इन सब के साथ ही नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीरें खूब सुर्खियां भी बटोर रही है।

अब बार फिर से नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरों ने खबरों का माहौल गर्म कर दिया है। लेकिन इस बार सुर्खियां नेहा और उनके पति रोहनप्रीत ने बल्कि एक होटल ने बटोरी है, जिसमें इस समय नेहा और रोहनप्रीत रूके हुए है।

जानकारी के लिए बता दें कि पति रोहनप्रीत के साथ नेहा दुबई के फाइव स्टार होटल एटलांटिस द पाम में अपना जमावड़ा लगाया हुआ है। दुबई का फाइव स्टार होटल एटलांटिस द पाम जितना ज्यादा खूबसूरत और आलीशान है उसकी कीमत उससे भी ज्यादा शॉक कर देने वाली है। खबरों की माने तो नेहा और रोहनप्रीत इस होटल के जिस रूम में रके हुए है, उस रूम में एक रात बीताने की किमत 1 लाख रूपए से भी ज्यादा है।

जिस तरह के रूम में नेहा और रोहनप्रीत रुके हुए है उसकी कीमत 1, 01, 481 रूपए पर नाइट बताई जा रही है। बता दें कि दुबई के फाइव स्टार होटल एटलांटिस द पाम की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। जिसे देखने के बाद तो ये तय है कि होटल एटलांटिस द पाम अपने आप में ही एक बेहद अमीर शहर है, जहा पर समुद्र के किनारे से लेकर स्विमिंग पूल तक जैसी हर एक तरह की सुविधा का इंतजाम मौजूद है।

Leave a Comment