लाइव शो में जिस टीवी एकंर ने की थी शोएब अख्तर की बेइज्जती, अब उसने माफी मांगते हुए कही ये बात

501

पाकिस्तान टीवी एंकर नौमान नियाज ने पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर से दोनों के बीच एक बदसूरत ऑन-एयर विवाद के लिए माफी मांगी है। इस विवाद ने सबका ध्यान खींचा और हाल के दिनों में सुर्खियों में रहा।

भारत पाकिस्तान मैच के दौरान की घटना

यह घटना टी20 वर्ल्ड कप के दौरान की है जब अख्तर को नियाज ने क्रिकेट से जुड़ा एक शो छोड़ने के लिए कहा था, जो ऑन-एयर था। पूर्व तेज गेंदबाज ने तुरंत घोषणा की कि वह पीटीवी के क्रिकेट विश्लेषक के पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

शो के दौरान सर विव रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, आकिब जावेद, अजहर महमूद, उमर गुल और सना मीर जैसे दिग्गज भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- कल घर जा रहा हूं, अच्छा नहीं लग रहा है, वर्ल्ड कप से बाहर होने पर कोहली का पुराना ट्वीट वायरल

बिना शर्त माफी की पेशकश

पूरे एपिसोड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा पैदा कर दी और कई लोगों ने टीवी होस्ट को निकालने की मांग की। अब, एंकर ने अख्तर से “बिना शर्त” माफी की पेशकश की है।

एक YouTube चैनल पर बातचीत के दौरान, नियाज़ ने साथी पत्रकार रऊफ़ क्लासरा से कहा, “मेरे ऑन-एयर विवाद को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया पूरी तरह से उचित हैं। गलती करना मानवीय है, ऐसा नहीं होना चाहिए था और इसके लिए, मैं केवल एक बार नहीं बल्कि एक लाख बार माफी मांग सकता हूं।”

“मुझे पता है कि मेरे कारण बहित लोगों की भावन आहत हुई है , इसमें शोएब अख्तर भी शामिल हैं, जो एक स्टार हैं।”

क्यों हुआ विवाद, नियाज़ ने बताई पूरी कहानी

नियाज़ ने यह भी बताया कि किन परिस्थितियों के कारण विवाद हुआ। “शोएब को हमारे साथ सालाना आधार पर अनुबंधित किया गया था और हम विशिष्टता के आधार पर उन्हें बहुत अच्छा वेतन देते हैं। विश्व कप से पहले शोएब मेरे पास आए और वेतन वृद्धि की मांग की थी जो अंततः चैनल के प्रबंध निदेशक के साथ बैठक में तय हो गई थी। ”

“बाद में 17 अक्टूबर को शोएब को प्रसारण में हिस्सा लेना था, लेकिन वह दुबई के लिए रवाना हो गए और वहां हरभजन सिंह के साथ एक शो में भाग लिया। उन्होंने कुछ दिनों बाद पीटीवी प्रसारण के लिए वापस आने का वादा किया था, लेकिन नहीं आए।”

उन्होंने स्पष्ट किया कि पूर्व गेंदबाज के अनुबंध के खंड -5 के अनुसार वह किसी और शो मव भाग नहीं ले सकते थे।

“हालांकि, उन्होंने इस अवधि के दौरान अन्य शो में भाग लिया”। नियाज ने यह भी कहा कि इस सबका भी इस घटना में योगदान रहा क्योंकि वह अख्तर के व्यवहार से काफी नाराज थे।

ये भी पढ़ें- सबसे तेज टी-20 पचासा लगाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज बने शोएब मलिक, ऐसा था सानिया का रिएक्शन