जेल से छुटने के बाद पहली बार बाहर घूमते हुए नजर आई रिया चक्रवर्ती, ढूंढ रही हैं नया घर

1089

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के जेल से रिहा होन के बाद पहली बार मुंबई में बाहर घूमते हुए दिखा गया है, हाल ही में रिया चक्रवर्ती अपने छोटे भाई शोविक के साथ मुंबई में घूमते हुए नजर आई है। कुछ हफ्तों पहले ही खबर आई थी कि रिया के माता – पिता कथित तौर पर शहर के अंदर घर की तलाश कर रहे थे।

जैसा कि हम सभी जानते है कि रिया और शोविक के ड्र’ग्स मामले में जेल गए थे, जिसके बाद से अब भाई बहन की ये जोड़ी लोगों के बीच नजर आई है। ऐसे में कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स इन दोनों की कुछ तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की, जिसके लिए मीडिया फोटोग्राफर्स ने इन लोगों को घरने लगे। इस दौरान रिया मीडिया के कैमरामैन से परेशान नहीं होना चाहती थी, इस लिए रिया ने कुछ मीडिया कैमरा पर्सन से कहा कि “अब प्लीज हमें फॉलो मत करो।” उन्होंने अपनी इस आउटिंग के लिए गुलाबी टी- शर्ट कलर पहनी हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CJk0RTSBxlK/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की जांच कर रही CBI ने बिहार सरकार की सिफारिशों पर ध्यान देते हुए उनकी दी हुई अधिसूचना के आधार पर पीछले साल 6 अगस्त को रिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला 25 जुलाई को बिहार पुलिस के सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर आधारित था। CBI ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक, सुशांत के एक्स मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और बाकी के और दो नामजद लोगों से पूछताछ की थी।

इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद ने रिया, शोविक, श्रुति मोदी, उनके पिता इंद्रजीत, मिरांडा, उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कई लोगों से पूछताछ की गई थी। CBI ने सुशांत के परिवार के सदस्यों, उनके पिता और बहनों रानी सिंह और मीतू सिंह के बयान भी दर्ज किए हैं।