IND vs AUS: रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार से कराया 19वां ओवर, मीम्स के जरिए आई ऐसी मजेदार प्रतिक्रिया

82
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम ने मेजबानों को 4 विकेट से परास्त करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। लेकिन गेंदबाजों ने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर पानी फेरते हुए सारा काम खराब कर दिया।

भारत के लिए इस मुकाबले में अक्षर पटेल ही दमदार गेंदबाजी करने में सफल रहे। अगर उनके प्रदर्शन को हटा दें तो भारत के हर गेंदबाज ने टीम की हार में सीधे तौर पर अपने आप को शामिल किया। इन गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार भारत की बड़ी चिंता के तौर पर उभरे हैं जो पारी के आखिरी के ओवरों में खूब रन लुटा रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले भुवनेश्वर कुमार पारी के 19वां ओवर में एशिया कप में दो बार अधिक अधिक रन दे चुके थे लेकिन एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने उन पर भरोसा जताते हुए पारी का 19वां ओवर फेंकने को दिया। लेकिन एक बार फिर बी. कुमार कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा जीतने में नाकाम रहे और उन्होंने इस ओवर में कुल 16 रन दे डाले।

सोशल मीडिया पर फैंस साझा कर रहे हैं तरह-तरह के मीम्स

आपको बताते चलें कि इस मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार ओवर में कुल 52 रन खर्च कर डाले। फिर भी उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान उन्होंने 13 के इकोनामी रेट के साथ रन लुटाए। उनके इस प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस मस्ती के मूड में नजर आए और उनकी आलोचना करते हुए शानदार मीम्स शेयर करने में जुट गए।

यहां पर देखें इंडियन फैंस द्वारा शेयर किए गए मीम्स

मेहमान टीम को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में थी 18 रनों की दरकार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने वाली मेहमान टीम को मैच जीतने के लिए लास्ट के 2 ओवर में कुल 18 रन चाहिए थे। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को पारी का 19वां ओवर फेंकने के लिए गेंद थमाई। भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में कुल 16 रन लुटा दिए। ऐसे में मुकाबला पूरी तरह ऑस्ट्रेलिया के पाले में चला गया। भारत के गेंदबाजों ने लास्ट के 5 ओवरों में कुल 61 रन खर्च किए थे।

गौरतलब है इस मुकाबले में आस्ट्रेलिया के लिए सलामी बल्लेबाज कैमरून ने 61 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए। जबकि मैथ्यूज ने 21 गेंदों पर नाबाद 45 रनों का योगदान दिया। सीरीज का दूसरा T20 मुकाबला 23 सितंबर को खेला जाना है।