रोहित शर्मा के हाथ लगे युवी और धोनी जैसे 2 धुरंधर खिलाड़ी, अब एशिया कप में धमाल मचाने को तैयार

216

भारत टी20I में जंग से पहले एशिया को फतह करने की तैयारी के साथ एशिया कप में उतरेगी। भारतीय टीम की घोषणा पहले ही की जा चुकी हैं। टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों है। रोहित शर्मा के पास इस एशिया कप में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की ही तरह दो खिलाड़ी है जो एशिया कप में धमाल मचाते नज़र आ सकते हैं।

युवराज के कई रिकॉर्ड की इस साल बराबरी की है हार्दिक पांड्या ने, रोहित के लिए साबित हो सकते है तुरुप का इक्का

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद जबसे वापसी की है वह बेहतरीन रहें है। चाहे बल्ले से हो या गेंद से उन्होंने बिलकुल युवराज सिंह की तरह शानदार प्रदर्शन किया है। अभी ओडीआई और टी20I में उन्होंने युवराज के उस रिकॉर्ड की बराबरी की जहां उन्होंने एक ही मैच में 4 विकेट और 50 रन बनाए थे।

हार्दिक युवराज की ही तरह अकेले दम पर टीम को मैच जीता सकते हैं। रोहित के लिए वह तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

अनुभव और फिनिशिंग में धोनी की बराबरी कर सकते है दिनेश कार्तिक, टीम के लिए साबित हो सकते है एक्स फैक्टर

वहीं रोहित शर्मा के हाथ एक ऐसा अनुभवी फिनिशर लगा है जो महेंद्र सिंह धोनी की ही तरह अंत के ओवरों में भारत को एक अच्छी फिनिश दे सकते हैं। हम बात कर रहें है दिनेश कार्तिक की। दिनेश ने आईपीएल में जिस तरह से प्रदर्शन किया उसके बाद से उन्हें भारतीय टीम में लगभग पक्की जगह मिल गई हैं। दिनेश कार्तिक अंत के ओवर में शानदार स्ट्राइक रेट से रन बना रहें है। शायद दिनेश की मौजूदगी लंबे समय से चली आ रही धोनी की कमी को पूरा करेगी।

उन्होंने इस साल 133 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इसमें उनकी टी 20I का पहला अर्धशतक भी शामिल हैं। वह टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- रोहित vs कोहली vs धोनी : जानिए कौन है टी20 में बेहतर कप्तान, आंकड़े दे रहें गवाही