IPL 2022 : रोहित शर्मा ने की भविष्यवाणी, कहा- जल्द टीम इंडिया के लिए ये युवा खिलाड़ी खेलेगा तीनों फॉर्मेट

0
192
Mumbai Indians

इंडियन प्रीमियर लीग इतिहास की सबसे सफल टीम आने जाने वाली पांच बार की चैंपियन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कड़ी मात दी है।

अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) की जमकर सराहना की है। धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने वाले तिलक वर्मा को लेकर उन्होंने बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें, चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

Rohit Sharma के अनुसार तिलक वर्मा जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। Rohit Sharma यहीं नहीं रुके उन्होंने तिलक वर्मा की तारीफ करते हुए आगे कहा कि यह खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) के लिए तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करने की क्षमता रखता है।

तीनों फॉर्मेट में दिखेगा तिलक वर्मा का जलवा

12 मई को खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जीत दर्ज करने के बाद 19 साल के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की तारीफ में कहा,’वह (तिलक) शानदार रहा है, पहले साल खेल रहा है, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और स्वभाव है। उसके लिए बहुत सी चीजें उज्ज्वल दिख रही हैं। और भूख भी है।’

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत रही खराब

मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 16 ओवर में 97 रनों पर समेटने के बाद मुंबई इंडियंस की शुरुआत भी खराब रही। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन का विकेट पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर गवा दिया। जबकि रोहित शर्मा भी 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

वही नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरी डेनियल सैम सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। डेनियल सैम कोइस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर चेन्नई सुपर किंग्स के 3 विकेट हासिल किए।

गौरतलब है कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 14.5 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मुंबई इंडियंस की टीम अब तक कुल 12 मुकाबले खेल कर तीन जीत हासिल कर चुकी है और कुल 6 अंकों के साथ वह अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। जबकि दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 12 मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर नौवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 : मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दी प्रतिक्रिया