"जमकर होली खेलो, लेकिन....", रोहित शर्मा पर चढ़ा होली का खुमार, कह दी ये बड़ी बात
"जमकर होली खेलो, लेकिन....", रोहित शर्मा पर चढ़ा होली का खुमार, कह दी ये बड़ी बात

मौजूदा साल में होली त्यौहार को लेकर देशवासी पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटे हैं अब जब होली का त्यौहार आया है तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर होली की शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने होली की शुभकामनाएं देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने शुभकामनाएं देने के अलावा लोगों से आवारा पशुओं की देखभाल करने की अपील की। रोहित की इस अपील के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे।

कप्तान ने अपने ट्वीट में लिखा है कुछ ऐसा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दोस्तों और परिवार के साथ रंग, आनंद, भोजन और मस्ती का दिन है। जमकर होली खेली लेकिन थोड़ा संभाल कर और आवारा जानवरों को भी बचाओ।”

रोहित द्वारा ट्वीट में ऐसा लिखने पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी क्लास लगाते हुए कह रहे हैं की शुभकामनाएं देते समय इतना ज्ञान देने की भी क्या क्या जरूरत महसूस हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि रोहित शर्मा बगैर ज्ञान लिए भी होली की शुभकामनाएं दे सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

ये भी पढ़ें :IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा की एक छोटी गलती पड़ी टीम इंडिया पर भारी, ऑस्ट्रेलिया के हाथों गंवाया जीता हुआ इंदौर टेस्ट

सोशल मीडिया पर लोग कुछ क्यों कर रहे हैं रिएक्ट

आपको बताते चलें कि रोहित शर्मा के ट्वीट के जवाब में ‘द पेरिलस गर्ल्स ‘ ने लिखा कि बिना ज्ञान दिए त्यौहार की बधाई नहीं दे सकते? दूसरों के त्यौहार पर तो मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है, हिंदू त्योहार आपके जागरूकता अभियानों के लिए नहीं हैं।

इन अभियानों को कहीं और शुरू करें। दूसरी तरफ कई सोशल मीडिया यूजर्स भी रोहित शर्मा को शुभकामनाओं के साथ ज्ञान देने के लिए आड़े हाथों ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि इतना बड़ा बंगला किस के लिए खरीदा हुआ है उसमें इन्हें रखो ना।

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पानी का उपयोग करना है या नहीं, इस बारे में तो आपने कुछ बोला ही नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि महापुरुष… आपको जानवरों की चिंता सिर्फ हिंदू त्योहारों के टाइम पर क्यों होती है।brand_Shweta नाम के यूजर के टि्वटर हैंडल से रोहित की इस अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया जब भी हिंदुओं का त्यौहार आता है तभी आप लोग अपना ज्ञान पर होते हैं।

गौरतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों होली के त्यौहार में व्यस्त हैं और उन्होंने इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर आवारा पशु का ख्याल रखने की अपील कर दी और इसे लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स उन पर ही भड़क गए हैं। मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेल रही है। सीरीज के तीन टेस्ट मुकाबले खेले जा चुके हैं, जबकि चौथा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना है।

ये भी पढ़ें :ना चले रोहित, ना ही विराट, श्रेयस अय्यर ने भी किया निराश, अब टीम इंडिया पर बना हार का खतरा