Ronit Roy को 5 महीने से नहीं मिला कोई काम, बोले- मेरे पास जो भी है उसे बेच रहा हूं ताकि…

1630

New Delhi: कोरोना वायरस के कारण देश भर में लगे लॉकडाउन के कारण कई लोग बेरोजराग और आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे है। इस लॉकडाउन के कारण कई सारे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के पास भी आर्थिक परेशानी आ गई है। लॉकडाउन के दौरान कई सारे टीवी और फिल्म एक्टर्स को फाइनेशनल प्रोब्लम का सामना करना पड़ रहा हैं।

ऐसे एक टीवी और फिल्मों के फेमस एक्टर रोनित रॉय के पास भी काम ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी आ गई है, जिसका उन्होंने हाल ही में खुलासा किया हैं। हाल ही हुए एक टीक टैक इंटरव्यू के दौरान एक्टर रोनित रॉय ने बताया कि वो अपने करियर की शुरुआत में भी इतने परेशान नहीं थे। जितना वो पिछले 5 महीने में परेशान हो गए है। रोनित ये भी बताया कि पिछले 5 महीने से उन्हे एक भी काम नहीं मिला है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार फिल्म ‘काबिल’ के एक्टर रोनित रॉय इन दिनों काफी खराब फाइनेशनल प्रोब्लम का सामना कर रहे है। कई सारे पॉपुलर सीरियल और सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर रोनित रॉय की हालत इस समय काफी खराब हो गई है।

इस इंटरव्यू में रोनित ने साफ साफ बताया हैं कि आखिर उन्हें इस समय किस हद तक आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोनित ने बताया कि उनके पास जनवरी के महीने से काम नहीं हैं। उनका एक छोटा सा बिजनेस है, जो लॉकडाउन मार्च से बंद पड़ा हुआ है। उन्होंने कहां कि लेकिन कुछ भी हो जो लोग उनके ऊपर पर निर्भर हैं, वो उनकी मदद जरूर करेंगे, और इस समय वो अपने घर से समान बेच बेचकर उनकी मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही रोनित रॉय ने ये भी कहा कि “मैं कोई अमीर आदमी नहीं हूं, लेकिन मुझसे जो भी हो सकता है मै कर रहा हूं। बड़े बड़े ऑफिस वाले प्रडक्शन हाउस को भी परेशान एक्टर्स के लिए आगे आना चाहिए। “