सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल को 9 विकेट से हराया

759
CREDIT BCCI

आईपीएल 2018 का चौथा मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल की टीम के बीच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला गया.

आईपीएल के इस चौथे मैच को बड़े ही आसानी से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 15.5 ओवर में 9 विकेट शेष रहते जीत लिया और पॉइंट टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है.

मात्र 125 रन ही बना सकी राजस्थान 

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 125 रन ही बना पाई. राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा 42 गेंदों पर 49 रन संजू सैमसन ने बनाये.

वही सनराइजर्स हैदराबाद के सभी गेंदबाजी ने अच्छा गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जहां तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने अपने 4 ओवर में मात्र 17 रन देकर 2 विकेट लिए  है. वही शाकिब अल हसन ने भी अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 23 रन देकर 2 विकेट लिए है.

सनराइजर्स ने 15.5 ओवर में ही किया लक्ष्य हासिल 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मिले हुए 126 रन के मामूली लक्ष्य को 9 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शिखर धवन और केन विलियम्सन ने 121 रन की नाबाद साझेदारी निभाई. धवन ने जहां 57 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली. वही केन विलियम्सन ने भी 35 गेंदों पर 36 रन का योगदान दिया.

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया.