सारा तेंदुलकर ने शेयर की स्पेशल डेट नाइट की तस्वीर, जानिए कौन था उनके साथ?

405
सारा तेंदुलकर

यह कहना गलत नहीं होगा कि सारा तेंदुलकर सही कारणों से सुर्खियों में बनी रहने में सफल रही हैं और उनके महान पिता ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

सारा तेंदुलकर की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और सारा जब भी इंस्टाग्राम पर कोई वीडियो या फोटो पोस्ट करती हैं तो उनके फैन्स का रिएक्शन देखने लायक होता हैं। हाल में ही ही कुछ ऐसा हुआ कि एक बार सारा की स्टोरी ने फिर खलबली मचा दी।

लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से खींचा सबका ध्यान

हमेशा की तरह सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी अब इंटरनेट पर धूम मचा रही है और वायरल हो गई है। सारा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी डेट के साथ हाथ पकड़े हुए अपनी एक फोटो अपलोड की जिसके बाद से उनके फैंस में उनके डेट के बारे में जानने के लिए खलबली मच गई।

इस प्रचलित हस्ती के साथ की थी फोटों

बाद में पता चला कि 24 वर्षीय सारा तेंदुलकर की ये फोटो गीतकार कनिका कपूर के साथ ‘डेट नाइट’ की निकलीं। दोनों एक-दूसरे के काफी करीबी दोस्त है और अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं।

फैंस ने ली राहत की सांस

कनिका के हालिया पोस्ट में दोनों को हाथ पकड़े देखा गया। दोनों ने इस तरह से हाथ पकड़कर स्टोरी डाली थी जो पोज आजकल कपल्स के बीच काफी लोकप्रिय है। बाद में ये पता चलने पर कि ये डेट कनिका के साथ थी फैंस ने चैन की सांस ली। वरना सारा की स्टोरी ने कुछ देर तक फैंस को जरूर परेशान किया।

इससे पहले भी पोस्ट कर चुके है फोटों

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब सारा और कनिका ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट की थी। वे अक्सर कई मौकों पर अपनी दोस्ती के लिए सुर्खियों में आए हैं और वे अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं।