सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2019 के क्रिसमस में होगा रिलीज

सलमान खान हमेशा ही बड़े त्यौहारों में अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर ईद के मौके पर अपनी कोई-न-कोई फिल्म रिलीज करते ही हैं. सलमान की जो भी फिल्म ईद पर रिलीज होती है वह काफी अच्छा कमाई भी करती है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है, कि सलमान खान 2019 में ईद पर नहीं बल्कि क्रिसमस पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे.

प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के अधिकारिक ट्विटर से इस बात की जानकारी दी गई है, कि साल 2014 में आई फिल्म किक का अब दूसरा पार्ट रिलीज किया जायेगा. ट्विटर पर दिए गए कैप्शन के अनुसार कहा गया है, कि इंतजार खत्म हुआ शैतान वापस आ गया है.

फिल्म किक टू के नाम से क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के बारे में बाकी जानकारियों के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें, कि साल 2014 में सलमान खान की फिल्म Kick आई थी जो साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी थी.

साल 2014 में आई फिल्म Kick में सलमान खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रणदीप हुड्डा और जैकलिन फर्नांडीस मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

सलमान खान का नाम हाल ही में उस बात को लेकर भी चर्चा में आया था. जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, कि मुझे लड़की मिल गई है.

हालाँकि, उसके अगले 2 घंटे बाद ही उन्होंने खुलासा किया, कि उन्हें शादी के लिए नहीं बल्कि उनकी फिल्म नवरात्रि के लिए लड़की मिल गई है. फिलहाल उनके प्रशंसकों को उनकी फिल्म Kick पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार रहेगा.  

आपकों को यह भी बता दे, कि फिलहाल सलमान खान की अगली फिल्म रेस 3 है और आजकल सलमान खान उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं.

1 thought on “सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2019 के क्रिसमस में होगा रिलीज”

Leave a Comment