बॉक्स ऑफिस में मचेगा धमाल, सलमान खान और रजनीकांत की मूवीज की होगी भिडंत

1264

बड़े त्यौहारों में बड़े फिल्म स्टारों की फिल्म का आपस में टकराना आम बात है. साउथ की भगवान रजनीकांत और बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान आपको जल्द ही आप में भिड़ते हुए नजर आएंगे.

दरअसल इन दोनों सुपरस्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर उनके फैंस के बीच खलबली मची है. ईद के मौके पर दोनों ही स्टार्स की फिल्म रिलीज होने वाली है

आपको बता दें, कि रजनीकांत की फिल्म काला पहले 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन आप इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है और अब यह ईद के मौके पर रिलीज की जायेगी.

आपकों बता दें, कि फिल्म काला को सेंसर बोर्ड ने 14 कट्स के साथ रिलीज कर दिया है. यह फिल्म तमिल तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की जायेगी.

वही सलमान खान की फिल्म रेस 3 को फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान के साथ-साथ इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीस डेज़ी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे.

गौरतलब है, कि फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की यह पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. ऐसे में रजनीकांत के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वही सलमान खान के फैंस भी इस मल्टी स्टारर फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है.

आपकों बता दे, कि रजनीकांत की फिल्म काला को रजनीकांत के दमाद धनुस प्रोड्यूस कर रहे है. पी ए रंजित निर्देशित इस फिल्म में मुंबई की पृष्टभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है.