कैं’सर के इलाज के बीच अचानक वाइफ संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, जानिए वजह

0
1199

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपने कैं’सर की बीमारी का इलाज करवा रहे है। इसी बीच संजय मुंबई में चल रहे अपने इलाज को बीच में छोड़ कर दुबई गए हुए है। संजय के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी गई हुई है।

बता दें कि मुंबई में संजय दत्त ने अपने कैं’सर के ईलाज शुरू करते हुए पहले राउंड की कीमो’थेरेपी करवा ली है। खबरों की माने तो मुंबई में अपना इलाज करवा रहे संजय दत्त अपने दोनों छोटे बच्चो इकरा और शहरान की वजह से मान्यता के साथ दुबई गए हुए है।

बता दें कि संजय के ये दोनों बच्चे इकरा और शहरान इस समय दुबई में ही है, वहां पर ये दोनों बच्चें अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर रहे है। खबरों में बताया जा रहा हैं कि संजय दत्त को अपने इन दोनो बच्चों से मिलने बहुत ही ज्यादा मन हो रहा था, इस लिए वो अपनी पत्नी मान्यता के साथ में बच्चों से मिलने के लिए दुबई पहुंच गए।

खबरों की माने तो एक्टर संजय दत्त 7 से 10 दिनों के बीच में दुबई से मुंबई वापस लौट आएंगे। जब से संजय दत्त के कैं’सर के बारे में सबकों पता चला है, तब से ही मान्यता दत्त लगातार अपने पति संजय दत्त को लेकर पॉजिटिव सोच से भरी मुश्किलों के समय में मजबूद बने रहने की बाते कर रही है।

मान्यता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। दुबई से जाने से पहले भी मान्यता ने अपने इंस्टग्राम पर एक पूरानी फोटो शेयर की। जिसके साथ कैप्शन देते हुए ये भी एक पॉजिटिव थॉट भी शेयर किया। मान्यता ने अपने कैप्शन में लिखा – “डर के दो मतलब है, पहले सब कुछ भूल कर उससे भागो और दूसरा उठो… खड़ हो कर उसका सामना करों। पंसद आपकी है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here