‘संजू’ फिल्म का टीजर देख, संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी से रणवीर कपूर को लेकर बोल डाली ये बात

0
1098

रणबीर कपूर की अपकमिंग ‘संजू’ फिल्म का टीजर हाल ही में फिल्म निर्माताओं के द्वारा रिलीज किया गया है. इस टीचर को देखकर दर्शक कंफ्यूज हो गए हैं कि जिस हीरो को उन्होंने टीजर में देखा है वह रणवीर कपूर है या फिर खुद संजय दत्त.

बोलने से लेकर चलने तक किसी भी बात की कमी रणबीर कपूर ने दर्शकों को होने दी है और इस बात का पूरा श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह केवल राजकुमार हिरानी है.

उन्होंने ही रणवीर कपूर पर अपने ऑन स्क्रीन संजय दत्त की झलक को पहली बार देखा था. टीजर लॉन्च के मौके पर संजय दत्त ने रणवीर और संजू की पूरी टीम के लिए संदेश भेजा उस वीडियो मैसेज में संजय दत्त ने टीम को बधाई दी और मजाकिया लहजे में कहा कि फिल्म का ट्रेलर पोस्टर और कुछ विशेष उन्होंने देखे हैं और उन्हें इस बात पर बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है, कि रणबीर कपूर एकदम उनकी तरह कैसे दिख सकते हैं.

संजय दत्त ने राजकुमारी हिरानी से कहा, कि कहीं वह रणबीर से प्रभावित होकर मुन्नाभाई की अगली कड़ी में संजय दत्त की जगह उन्हें ना ले ले.

आपको बता दें कि संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते संजू के टीजर लॉन्च पर मौके पर नहीं पहुंच पाए थे, इसलिए उन्होंने टीचर पर अपना एक वीडियो मैसेज निर्माताओं को भेजा था.

संजय ने अपने वीडियो मैसेज में बताया, मुझे तो अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है, कि मेरी लाइफ पर पिक्चर बन रही है. मैं चाहता था, कि मैं टीचर लॉन्च पर पूरी टीम के साथ मौजूद होता, लेकिन मैं इस समय भारत के बाहर शूट कर रहा हूं. मैंने इस पिक्चर के कुछ सीन से देखे थे और मैं भरोसा नहीं कर पाया, कि रणवीर कैसे बिल्कुल मेरी तरह दिख रहा है राजू अगली मुन्ना भाई मैं रणबीर को नहीं लेना, समझा क्या.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here