SRH vs RR: हार के बाद छ’लका संजू सैमसन का द’र्द, कही ये बड़ी बात

आईपीएल के 14वें सीजन के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को आसानी से हरा दिया। इसके बाद अब राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। वहीं आरसीबी के खिलाफ मिली इस हार के बाद से निराश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी। सैमसन ने हालांकि प्लेऑफ का सफर तय करने के लिए आखिर तक उम्मीद नहीं छोड़ने का दावा किया।

मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन ने कहा “हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसको आगे नहीं बढ़ा सके। मध्य क्रम को और आत्मविश्वास की ज़रूरत है। हम एक मकसद के साथ उतरे थे। सच कहूं तो हमने एक सप्ताह में बहुत मेहनत की थी, हम एक फ्रेंचाइजी के तौर पर वापसी करना चाहते थे। हम खुश हैं कि हमने इस मकसद के साथ गेंदबाजी की। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। इससे जिस तरह की हमें आजादी मिली है, उसकी वजह से हमने कई मजाकिया चीज़ें भी देखी हैं। हम आखिरी मैच तक लड़ना चाहते हैं।

सैमसन का कहना है कि उनकी टीम के लिए पिछला हफ्ता बेहद मुश्किल रहा. उन्होंने कहा, हमारे लिए पिछले कुछ दिन अच्छे नहीं रहे। हमें कड़ी ट’क्कर देने की जररूत है। हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की है। उससे में बेहद खुश हूं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स को उसके ओपनर एविन लुईस और यशस्वी जायसवाल ने कमाल शुरुआत दी थी लेकिन अंतिम 10 ओवरों में ये टीम ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। कप्तान संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, क्रिस मौरिस सभी खिलाड़ी बेहद ही खराब शॉट खेलकर पैवेलियन लौटते गए और टीम ने अंतिम 8 विकेट सिर्फ 49 रन पर गंवाए। बैंगलोर की इस जीत के बाद अब वो प्लेऑफ का टिकट हासिल करने से महज एक जीत दूर है।