शाहिद कपूर एक बार फिर बनेंगे पापा, सोशल मीडिया में दी जानकारी

शाहिद कपूर की खुशियों का इन दिनों ठिकाना नहीं है. इस साल की शुरुआत उनके लिए जितने स्ट्रेस से हुई थी. उतनी ही ज्यादा खुशियां यह साल उनकी झोली में डालता जा रहा है. पहले उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ की ग्रैंड सक्सेस हुई और अब मीरा राजपूत की सेकंड प्रेगनेंसी हो गई है.

शाहिद और मीरा एक बार फिर अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. शाहिद और मीरा ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है.

दोनों के आंगन में जल्दी एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली है. शाहिद की पत्नी मीरा प्रेग्नेंट है. शाहिद और मीरा दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है और इस बात को कंफर्म किया

अपने-अपने काम में जुटे लोगों ने जब इंस्टाग्राम देखा, तो उन्हें दोनों ने सरप्राइज़ कर दिया. दोनों ने बहुत ही क्यूट तरीके से इस बात की अनाउंसमेंट की दोनों ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में डाली है. 

7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे 22 साल की उम्र और 34 साल के शाहिद ने 2016 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. मिशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. मिशा के जन्म के बाद शाहिद और मीरा के प्यार में कोई कमी नहीं आई है. दोनों का प्यार आज भी पहले जैसा ही बरकरार हैं.

आपकों बता दे, कि हाल ही में शाहिद कपूर को उनकी फिल्म पद्मावत के लिए ‘बेस्ट एक्टर’ दादा साहब फाल्के एक्सिस्लेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभावान कलाकारों में से एक माने जाते है.

Leave a Comment