IND vs SL: ईशान किशन के हेलमेट पर लगी 146 KM की तेज रफ्तार बाउंसर, अस्पताल में हुए भर्ती

443
Ishan Kishan

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत दर्ज करके सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है। हालांकि इस T20 सीरीज का एक मुकाबला खेला जाना शेष है।

इस मुकाबले में दौरान भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने सीरीज के पहले मैच में ताबड़तोड़ 89 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। दूसरे टी-20 मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) को लाहिरू कुमारा ने कप्तान दासून शनका के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई थी।

हेलमेट पर गेंद लगने के बाद तुरंत मैदान पर बैठ गए Ishan Kishan, देखें वीडियो

अपनी 16 रनों की पारी के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) कई मुश्किलों से जूझते नजर आए थे। जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे उसी दौरान लहिरु कुमारा की 146 KM की एक तेज बाउंसर ईशान किशन के हेलमेट पर जाकर लग गई। बाल लगने के बाद ईशान (Ishan Kishan) हेलमेट उतार कर तुरंत बैठ गए।

इसके बाद भारतीय फिजियो ने मैदान के अंदर आकर तुरंत उनका हाल जाना। थोड़ी देर में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दोबारा बल्लेबाजी शुरू की मगर वह लहिरु कुमारा की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए

तीसरे टी20 मुकाबले को खेलने के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, नहीं है कोई स्पष्ट जानकारी

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, बल्लेबाजी के दौरान चोटिल इशान किशन (Ishan Kishan) को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उनका तुरंत सिटी स्कैन कराया। सूत्रों ने कहा फिलहाल ईशान किशन (Ishan Kishan) अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द ही उन पर एडवाइजरी भी जारी की जाएगी। ईशान किशन तीसरी और अंतिम टी-20 मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी निकलकर सामने अभी तक नहीं आई है।

गौरतलब है दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) के अलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चंडीमल को भी कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल में एडमिट कराया गया। यह श्रीलंकाई बल्लेबाज दूसरे T20 मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गया था। जिसके बाद इस खिलाड़ी को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।

ये भी पढ़ें- IND vs SL : तीसरे टी20 में रोहित शर्मा कर सकते हैं Team India में 4 बड़े बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग 11