स्मृति ईरानी का दीपिका पर निशा’ना; बोलीं- जो देश के टुक’ड़े चाहता है, वो उनके साथ खड़ी हुईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक देशभर के सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई। इसको लेकर दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। माना जा रहा है कि यह फिल्म बाक्स ऑफिस पर नए साल में बड़ा रिकॅार्ड बना सकती है क्योंकि फिल्म क्रिटि’क ने भी फिल्म को शानदार बताया है।

हालांकि इसके पहले दीपिका पादुकोण विवा/दों में घिर गई है। दरअसल वे हाल ही में छात्रों का साथ देने के लिए जेएनयू गयी थी। इसके बाद वे कई लोगों के निशा/ने पर आ गई। अभी पिछले दिन जहां भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज दीपिका पादुकोण पर निशा/ना साधे थे तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पादुकोण पर गं/भीर आ/रोप लगाए।

उन्होंने कहा कि,दीपिका पादुकोण उन लोगों के साथ खड़ी हुई हैं, जो देश के टु/कड़े करना चाहते हैं। जिसने भी दीपिका के जेएनयू के जाने वाली खबर पढ़ी होगी। वह यह जानना चाहेगा कि आखिर वे प्रदर्शनका/रियों के बीच में क्या करने गई थी और क्यों गई थी। खैर यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है क्योंकि वह उन लोगों के साथ खड़ी है जो भारत के टुक/ड़े करना चाहते हैं।
आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना को लेकर बॉलीवुड जगत से भी अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जानें पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी फिल्म को बाय/कॉट करने की बात कहना गलत है। यह लोगों को ड/राने की कोशिश की जाती है। पब्लिक प्रॉपर्टी प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर निशा/ना साधना आसान होता है। यही वजह है लोग इसके खिला/फ नहीं बोल सकते हैं क्योंकि उससे कहीं ना कहीं बिजनेस पर प्रभाव पड़ता है और कोई अपना बिजनेस को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता है।

Leave a Comment