IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में ऐसा हो सकता हैं Team India का गेंदबाजी क्रम

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी20I 26 जून को खेला जाना है। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में मैनेजमेंट अपने युवा खिलाड़ियों को मौका देकर आजमाना चाहेगी।

IND vs IRE: पहले टी20I में Team India का गेंदबाजी क्रम कुछ ऐसा नज़र आ सकता है

1. अक्षर पटेल

अक्षर पटेल बीच के ओवरों में रन गति कम कर विकेट निकालने के अपने हुनर के लिए जाने जाते है। वह टीम में बतौर ऑल राउंडर खेलते है। साथ ही वह अपने 4 ओवर का कोटा पूरा करते हैं। ऐसे में एक फुल टाइम स्पिनर के साथ अक्षर स्पिन गेंदबाजी करते नज़र आयेंगे।

2. भूवनेश्वर कुमार

भूवी टीम के उपकप्तान है, ऐसे में वह तेज गेंदबाजी दल का नेतृत्व करेंगे। वह हाल में शानदार फॉर्म में है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया था। ऐसे में वह टीम की गेंदबाजी क्रम का हिस्सा होंगे। वह पावरप्ले में गेंदबाजी करते नज़र आ सकते है।

3. अर्शदीप सिंह

आयरलैंड को ज्यादा तगड़ी टीम नहीं माना जाता है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट आयरलैंड के खिलाफ टीम स्क्वाड में चुने गए नए खिलाड़ियों को मौका दे उन्हें आंक सकता है। अर्शदीप को उनके आईपीएल में शानदार डेथ ओवर गेंदबाजी के चलते टीम का हिस्सा बनाया गया हैं। ऐसे में वह डेथ ओवर और पावरप्ले में गेंदबाजी करते नज़र आ सकते है। माना जा रहा है कि आयरलैंड के खिलाफ उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है।

4. उमरान मलिक

जम्मू कश्मीर के इस तेज गति गेंदबाज ने अपनी उछाल और गति से सबको चौंका दिया। लोगों को मानना है कि आने वाले समय में वह शोएब अख्तर का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते है। उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ तो मौका नहीं दिया गया था पर उम्मीद है, उनका प्रयोग आयरलैंड के खिलाफ किया जाएगा।

5. रवि बिश्नोई

वैसे तो युजवेंद्र चहल भी टीम का हिस्सा है पर जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके है कि आयरलैंड के खिलाफ भारतीय मैनेजमेंट अपने युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगी। ऐसे में रवि बिश्नोई टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलते नज़र आ सकते हैं। अक्षर पटेल के साथ वह स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा उठाएंगे।

ये भी पढ़ें- चोट के कारण IPL से बाहर हुआ मुंबई इंडियंस का तेज गेंदबाज, इस युवा खिलाड़ी को मिली टीम में जगह