लॉकडाउन में ठप्प पड़ा बिजनेस, लेकिन एक शख्स की ऐसे बदली किस्मत कि रातों रात बन गया अरबपति

New Delhi:कोरोना वायरस के करह कारण पिछले काफी दिनों से दुनिया के कई देश लॉकडाउन में चल रहे हैं। जिसकी वजह से कई लोगों का बिजनेस ठप हो गया है। ऐसे में लोगों पर वायरस के साथ साथ आर्थिक तंगी का भी संकट आ गया है। ऐसी कुछ हालत ब्रिटेन के ग्रेट मैनचेस्टर में रहने वाले रेयान हौयले की हई है। जिनका बिजनेस लॉकडाउन की वजह से पूरी तरह बंद हो गया था।

इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा चमत्कार हुआ, जिसने उनकी पूरी हालत ही बदल दी। ब्रिटेन के रेयान का नसीब कुछ ऐसा बदला जिसके होने पर खुद रेयान का विश्वास नहीं हो रहा था कि ये सपना है या हकीकत है। डेली मेल के मुताबिक, लॉकडाउन के बीच ब्रिटेन के रहने वाले रेयान को एक जैकपॉर्ट लॉटरी लगी है। बता दें कि रेयान को 58 मिलियन पॉउन्ड (5,48,32,37,640 रुपए) की लॉटरी लगी है। इतनी बड़ी रकम की लॉटरी जीतने के बाद अब रेयान का नाम नेशनल सॉटरी मिलेनियर्स रिच लिस्ट में शामिल हो गया है।

इस लिस्ट में रेयान की रैंकिंग 20TH हो गई है। 58 मिलियन पॉउन्ड की लॉटरी जीतने के बाद रेयान अब सुपरहिट फिल्म ‘हैरी पॉटर’ की फेमस एक्ट्रेस एमा वॉटसन से भी ज्यादा अमीर हो गए है। वैसे अपनी इस बेहिसाब खुशी को रेयान अपने माता पिता के साथ नही बाट सकते है। क्योंकि लॉकडाउन की वजह से वो उनसे दूर है।

बता दें कि रेयान की मां एक स्कूल में स्विपर का काम करती है। उनकी मां को अब अपने बेटे की लॉटरी जीतने के बाद ये उम्मीद हैं कि वो स्कूल में अपने काम से रिटायरमेंट ले लेगी। वहीं कोरोना वायरस के बारे में बात करे तो अब तक दुनिया भर में कोरोना के 2.95 मिलियन मरीज हो गए है। जिसमें से 2 लाख से ज्यादा लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवां बैठे है। वहीं 8 लाख 29 हजार कोरोना वायरस मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए है।