T20 WC: भारत -पाकिस्तान महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी दोनों देशों की कंपनियां, फैंस भी भिड़े

580

आज शाम को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है। आपको बता दें कि इस मैच का हर क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। आज लंबे समय बाद दोनों देशों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। इसी के चलते सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इस मैच को लेकर क्रेज बना हुआ है,

हालांकि रविवार शाम 7.30 बजे होने वाले मैच से पहले ट्विटर पर तकरार का सिलसिला शुरू हो गया है। भारत बनाम पाक मैच को लेकर ट्विटर पर पहले से ही माहौल गर्म था, लेकिन इस बार दो देशों की दो कंपनियों के बीच जंग छिड़ गई है।

ज़ोमेटो इंडिया और करीम पाकिस्तान आपस में भिड़े

हुआ कुछ यूं कि इस मैच को लेकर ज़ोमेटो ने भारत की तरफ से एक ट्वीट किया था और उस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की तरफ से करीम पाकिस्तान ने जवाब दिया था। उसके बाद दोनों के ट्वीट पर फैंस भी आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते मामला गरमा गया।

क्या है मामला

दरअसल, ज़ोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट किया और लिखा, ‘प्रिय पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज्जा चाहिए तो हम सिर्फ एक संदेश दूर हैं।’ इस ट्वीट के जवाब में करीम पाकिस्तान ने लिखा, ‘चिंता मत करो, हम उन्हें मुफ्त बर्गर और पिज्जा पहुंचा रहे हैं। और आपको बढ़िया चाय भी भेज देंगे।’ जल्द ही लोगों ने इन ट्वीट्स पर लड़ना शुरू कर दिया। इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए।

ये भी पढें- T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ क्या खेलेंगे हार्दिक पंड्या? कप्तान विराट कोहली ने दिया जवाब

भारतीय फैंस ने शेयर किया पुराना वीडियो

भारत – पाकिस्तान मैच से पहले हुए इस तकरार पर लोगों ने इस ट्वीट पर जबरदस्त कमेंट किये। दोनों तरफ के फैंस भी आमने – सामने आ गए। भारतीय फैंस द्वारा उस पाकिस्तानी फैन की वीडियों भी शेयर की जिसने कहा था कि पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी मैच से पहले बर्गर पिज़्ज़ा खाते हैं।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगा टीम इंडिया की जीत का प्लान? कप्तान विराट कोहली ने बताया