पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए अजीत आगरकर ने चुनी भारत की बेस्ट प्लेइंग XI, हार्दिक को किया बाहर

966

24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भारत की टीम को लेकर कई चर्चाएं है। ऐसे में सब जानने के लिए उत्सुक है कि भारत किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरता है। ऐसे में अजीत अगरकर ने आगमी मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन टीम चुनी।

एक खिलाड़ी जिसके नाम पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है हार्दिक पंड्या। उनके गेंदबाजी करने को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। एक बल्लेबाज के तौर पर शायद ही वह टीम में अपनी जगह बना पाए।

हार्दिक, अश्विन व भुवनेश्वर को रखा बाहर

हार्दिक की बोलिंग के लेकर संशय  के चलते अजीत अगरकर ने हार्दिक पांड्या को अपने प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा। साथ ही अपनी टीम में अजीत ने अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को भी जगह नहीं दी है।

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या को सिर्फ एक शर्त पर टीम इंडिया में चुनना चाहिए,क्या गंभीर की बात मानेंगे कोहली?

शार्दूल और जडेजा होंगें आल राउंडर

अजीत अगरकर ने अपनी प्लेइंग 11 में बतौर ओपनर रोहित शर्मा और केल राहुल को चुना। जबकि आल राउंडर के तौर पर उन्होंने हार्दिक के बदले शार्दूल को रखा है। दूसरे आल राउंडर के रूप में जडेजा टीम का हिस्सा हैं।

बुमराह व शमी के कंधों पर पेस की जिम्मेदारी

पेस अटैक की जिम्मेदारी अजीत अगरकर ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को सौंपी।

राहुल चाहर व वरुण को भी मिली जगह

वहीं स्पिनर के तौर पर अश्विन की जगह उन्होंने राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती को तब्बजो दी।

ईशान के जगह सूर्यकुमार

टीम में ईशान किशन की जगह उन्होंने सूर्यकुमार को चुना।  जबकि हालिया प्रदर्शन देखा जाए तो  किशन काफी अच्छे फॉर्म में है। वहीं विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत ने उनकी टीम में जगह बनाई है। तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चुना।

ये भी पढ़ें- रोहित या फिर कोहली…कौन साबित होगा पाकिस्तान के खिलाफ तुरूप का इक्का; आकंड़े बताते हैं सबकुछ

अजीत आगरकर द्वारा चुनी गई भारतीय टीम ( पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए) – रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।