तुर्की का यह मुस्लिम धार्मिक नेता बिताता था 1000 ‘गर्लफ्रेंड’ के साथ जिंदगी, मिली 1075 साल की सजा

आपने अपने जीवन में आज तक कितनी लंबी कैद सजा के बारे में सुना होगा, जहां तक हमारी समझ जाती है ज्यादा से ज्यादा आपने 20 से लेकर 40- 50 साल की कैद से ज्यादा सजा अब किसी प्रवाधान में नहीं दी गई है, लेकिन हाल ही में तुर्की से एक बहुत हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर दरअसल ये है कि तुर्की में एक मुस्लिम धार्मिक नेता को कोर्ट से 1075 साल की जेल कैद सजा सुनाई गई है।

तुर्की के मुस्लिम पंथ के फेमस नेता अदनान ओकतार को देश की राजधानी इस्‍ताबुंल के कोर्ट ने 10 अलग अलग जुर्म के लिए कुल 1075 साल की कैद की सजा सुनाई है। बता दें कि अदनान ओकतार मुस्लिम पंथ का एक प्रमुख नेता है, वहीं तुर्की के अभियोजन पक्ष अदनान ओकतार के इस संगठन को आपराधिक मानते है।

 

खबरो में दी जानकारियों की माने तो तुर्की के अंदर जब साल 2018 में छापा मारा गया तो , पूरे देश में अदनान ओकतार के कई सारे अनुयायियों गिरफ्तार किया गया थे। तुर्की में मुस्लिम पंथ के नेता अदनान ओकतार देश के लोगो में इस्लाम कट्टरपंथी के मत वाले उपदेश को फैलाने का काम करता था। इसके अलावा अदनान औरतों को ‘बिल्लियां’ बुलाता था।

 

इस्तानबुल की कोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान मुस्लिम नेता अदनान की काली करतूतों के बारे में और कई सारें खौफनाक राजों का पता चला है, कोर्ट में अदनान ने अपने यौन अपराधों का भी खुलासा हुआ है। तुर्की के कोर्ट ने इस मामले की सुनावई पिछले साल दिसंबर में की थी।

कोर्ट में सुनाई के दौरान अदनान ने जज को बताया था कि उसके पास करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं, और वो इन सभी लड़कियों से बहुत प्यार करता है। टीवी के ज्यादातर शो में अदनान अपनी इन गर्लफ्रेंड के साथ डांस भी किया करता था।

Leave a Comment