शख्स ने सोनू सूद से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान की तरह सेलिब्रेट करवा दो, फिर एक्टर ने यूं दिया जवाब

2762

कोरोना वायरस के काल के दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब इतने फेमस हो गए है, कि हर जरुरतमंद इंसान उनसे मदद मांगते हुए कतराता नहीं है। लॉकडाउन के टाइम के दौरान सोनू ने प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की है। इस दौरान देश भर से सोनू सूद की तारीफ कसीदे पढ़े गए है। ऐसा इस लिए है कि अभी भी लाखों लोग ट्वीटर पर उनसे लगातार मदद मांग रहे है।

इतना ही नहीं कुछ लोग तो ऐसे है कि वो सोनू से अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने की मांग कर रहे है, जो कि बहुत ही अजीबों- गरीब है। हाल ही में इस तरह के लोगों को एक्टर सोनू सूद ने एक बेहतरीन तरीके से जवाब दिया है। दरअसल हाल ही में सोनू सूद से एक ट्वीटर यूजर ने मांग की है कि उसका बर्थडे आने वाला है और वो चाहता है कि उसके बर्थ डे का सेलिब्रेशन शाहरुख खान के बर्थडे जैसा करवा दिया जाए। अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा- “सोनू सर , 5 नवंबर को मेरा जन्मदिन है, ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्लीज।”

इस मांग पर सोनू सूद ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- “बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई। ख़ैर थोड़ी से महनत करो और नाम कमाओ ज़िंदगी में फिर देखना बुर्ज खलिफा क्या आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया……। ”

एक्टर सोनू सूद ने इस तरह शख्स के ट्वीट का जवाब देने वाले उनके रिप्लाई पर लोगों का जमकर रिएक्शन सामने आ रहा हैं। बता दें कि 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जन्मदिन था और इस जन्मदिन के बाद वो 55 साल के हो गए हैं। वहीं शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर दुबई के बुर्ज खलीफा ने उनकी तस्वीर बना कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी।