UAE मौसम विभाग ने की जारी किया अ’लर्ट, देश के इन हिस्से में दिख सकता है धूल भरी आँ’धियों का कहर

इस समय देश में कोरोना वाय’रस की वजह से को’हराम मचा हुआ है। दुनियाभर में इस वायरस ने अभी तक लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है साथ ही इस वाय’रस की वजह कई हज़ार लोगों की मौ’त भी हो चुकी है। वहीं इस कोरोना वायरस के कहर के बीच मौसम विभाग ने संयुक्त अरब अमीरात के दुबई के लिए एक अलर्ट जारी की है।

दरअसल, मौसम विभाग ने संयुक्त अरब अमीरात के दुबई के लिए चेतावनी जारी करते हुए सतर्क रहने की सलाह दी है। मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को दुबई में आज दिन में तेज़ धुल भरी हवाएं चल सकती है।

वहीं मौसम विभाग ने ये भी कहा है कि ये चेतावनी रोड पर चलने वाले मोटर चालकों के लिए है क्योंकि तेज़ धुल भरी आँधियाँ चलने से हादसे हो सकते हैं। ऐसे में उन्हें रोड पर चलने के दौरान थोड़ा एहतियात बरतने की सलाह दी गई है। फिलहाल मौसम विभाग के अनुसार आने वाले समय में मौसम में सुधार होने की उम्मीद है।वहीं अबू धाबी पुलिस ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अबू धाबी पुलिस ने घोषणा की है कि वाहन चालकों को ऐसी हालातों से परेशान नहीं होना चाहिए और न ही वाहन चलाते समय उनके फोन का इस्तेमाल करना चाहिए। बस सतर्क रहना चाहिए जितना हो सके कम ही रोड पर निकले और गाड़ियाँ चलायें।

मालूम हो कि, इन दिनों UAE में कोरोना की वजह से 25 लोगों की जा’न जा चुकी है और कई हज़ार लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं मौसम विभाग द्वारा दी गयी ये चेतावानी से UAE की मुसीबत बढ़ सकती है। आपको बता दें, दुनियाभर में कोरोना वायरस के कारण 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दुनियाभर में अभी इस वायरस से 19 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

3 thoughts on “UAE मौसम विभाग ने की जारी किया अ’लर्ट, देश के इन हिस्से में दिख सकता है धूल भरी आँ’धियों का कहर”

  1. Folstein MF, Folstein SE, McHugh PR Mini mental A practicalmethod for grading the cognitive state of patients for the clinician when to take clomid Tamoxifen discontinuation is related to younger and older age, 5 9, 11 14, 16, 17 earlier stage of disease, 12 additional prescription medication use, 9, 15, 16 and comorbidities

Leave a Comment