वेंकटेश ने खेला ऐसा शाॅट, भारतीय डग आउट में खिलाड़ी भागते दिखे, चहल तो गिर ही पड़े; देखें Video

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20I सीरीज भी जीत ली है। भारत 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हैं। कल हुए मुकाबले में भारत की बल्लेबाजी के दौरान एक रोचक वाक्या हुआ जब वैंकटेश अय्यर की शॉट के बाद युजवेंद्र चहल डग आउट में गिर गए। वहीं बाकी खिलाड़ी वेकंटेश के शाॅट से बचते हुए भागते दिखे। आइये जानते है क्या हुआ उस ओवर के दौरान, और क्यों गिर गए ये दो भारतीय खिलाड़ी।

शेल्डन कॉटरेल के ओवर के दौरान लगाई अजीबोगरीब शॉट, गिर पड़े युजवेंद्र चहल

शेल्डन कॉटरेल की ओर से 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर वेंकटेश अय्यर ने फाइन लेग की बाउंड्री पर चौका लगाया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने गेंद को लेग साइड से पीछे की ओर मारा। अय्यर ने गेंद की गति का इस्तेमाल किया और फाइन लेग बाउंड्री के पार गेंद को पहुंचा दिया।

गेंद पल भर में गोली की तरह भारतीय डगआउट के तरफ चली गई। भारतीय खिलाड़ी अपनी सीट से हट के दूसरी और भागे जिससे श्रेयस अय्यर और चहल भी खड़े होकर दूसरी तरफ भागने लगे। इस दौरान चहल गिर पड़े। जिसके बाद पूरे डगआउट में खिलाड़ियों को हँसते हुए देखा गया।

वैंकटेश और ऋषभ ने खेली थी ताबोडतोड़ पारी

अय्यर आखिरकार 18 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने ऋषभ के साथ 76 रन की साझेदारी की, जिन्होंने खुद अर्धशतक बनाया। वह 52 रनों पर नाबाद रहे। भारत ने अंतिम सात ओवरों में लगभग 80 रन बनाए। भारत 186/5 पर समाप्त हुआ और विराट कोहली ने भी 41 में से 52 रन बनाए।

विराट कोहली ने लगाया था अर्धशतक, रोस्टन चेज ने लिए तीन विकेट

वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेज ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यजुमर यादव के विकेट लेते हुए 25 रन देकर तीन विकेट लिए। मैच में 52 रन बनाने वाले विराट कोहली ने परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने और खुलकर रन बनाने की पहल करने की बात कही। उनकी पारी में सात चौके और एक छक्का शामिल था।