अब विजय माल्या पर बनेगी फिल्म, पढ़े पूरी खबर

38585

विजय माल्या के ऊपर देश का पैसा लेकर विदेश भागने का आरोप है. विजय माल्या वर्तमान में लंदन में रह रहे है और इसी बीच खबर आ रही है, कि विजय माल्या को लेकर जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म बनाई जायेगी.

दरअसल, जुली-2 फिल्म के को प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी एक फिल्म बनाने जा रहे है. जिसमे वह बिजनेसमैन की जिंदगी के बारे में बताने जा रहे है.

एएनआई की एक रिपोर्ट और ट्विट के मुताबिक पहलाज निहलानी कहते है, मैंने विजय माल्या की जिंदगी पर आधारित फिल्म का निर्माण किया है. इस फिल्म में गोविंदा में लीड में है. फलम में गोविंदा का बदला हुआ और गजब अवतार देख कर ऑडियंस सरप्राइज हो जायेगी. यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी.

आपकों यह भी बता दें, कि प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की इस फिल्म का नाम रंगीला राजा होगा. यह नाम विजय माल्या के रंगीले अंदाज को ही देखते हुए रखा गया है. फिल्म में गोविंदा ही विजय माल्या के किरदार को निभाएंगे. आपकों यह भी बता दे, की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

आपकों बता दें, कि विजय माल्या को एक समय भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक माना जाता था, लेकिन फिलाहल उनपर देश के करोड़ो रूपये लेकर विदेश भागने का गंभीर आरोप लगा हुआ है.