Virat Kohli को क्या हुआ? ‘गोल्डन डक’ आउट होने पर फैंस ने किया जमकर ट्रोल; देखिए किसने क्या कहा

536
विराट कोहली

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में अपने खराब फाॅर्म से जूझ रहे हैं। दरअसल आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले ही गेंद पर विराट कोहली आउट हो गए। इसके पहले वो पिछले मैच में लखनऊ सुपरजॉइंट्स के दुष्मंता चमीरा ने उन्हें पहली बॉल पर पवेलियन भेजा था।

68 पर सिमटी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी टीम

गौरतलब है कि IPL 2022 का 36वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है।

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आयी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और पूरी टीम हैदराबाद के खिलाफ 16.1 ओवर में सिर्फ 68 रन बना सकी। यह उसका आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे कम स्कोर है। हैदराबाद की तरफ से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मार्को येनसन और टी नजराजन दोनों ने 3-3 विकेट झटके।

खराब फाॅर्म से जुझ रहे विराट कोहली

जहां सलामी बल्लेबाज और कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस 7 गेंद पर 5 रन पर आउट हुए तो वहीं Virat Kohli पहली ही गेंद पर डकआउट हो गए। इसके अलावा अनुज रावत भी बिना खाता खोलते आउट होकर पवेलियन चले गए। आरसीबी की तरफ से सुयश प्रभुदेसाई ने 20 गेंद पर सबसे अधिक 15 रन बनाए। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने भी 11 गेंद पर 12 रन बनाए। वहीं 3 खिलाड़ी शून्य पर आउट हुए।

क्रिकेट फैंस को सबसे ज्यादा जिस बल्लेबाज के आउट होने से हुआ। वो विराट कोहली रहे। विराट कोहली लगातार खराब फाॅर्म से जूझ रहे हैं। यही वजह है सोशल मीडिया पर विराट कोहली के गोल्डन डक आउट होने पर तरह तरह की प्रतिक्रिया क्रिकेट फैंस की तरफ से आ रही है।

विराट कोहली के डक आउट होने पर आ रही क्रिकेट फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया