विराट कोहली पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, बीच मैदान पर अल्लू अर्जुन की उतारी नकल; देखें वीडियो

508

टीम इंडिया ने मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को पारी और 222 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मुकाबला भारत के लिहाज से काफी खास रहा। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli मोहाली के मैदान में अपने टेस्ट कैरियर का सौवा मैच खेलने तो श्रीलंका मोहाली टेस्ट में उतरते ही अपना 300 वान मुकाबला खेला।

विराट कोहली भारत की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12 वें खिलाड़ी बने। मगर इस बड़े मैच में विराट कोहली पहली पारी में केवल 45 रन ही बना सके। विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके मगर उन्होंने अपने एक्शन से फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। मुकाबले के तीसरे दिन उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा सेलिब्रेशन किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

‘पुष्पा’ के मूव्स करते दिखे कोहली

मोहाली में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन श्रीलंका की पारी के 51 वें ओवर के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जब लसिथ एंबुलदेनिया (lasith embuldeniya) विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) के हाथों कैच आउट कराया तभी फील्ड में विराट कोहली साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘मै झुकेगा नहीं का स्टेप करते देखे गए।

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के दौरान वह अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का मशहूर मूव ‘फायर है मैं फायर, झुकेगा नहीं’ कॉपी करते दिखाई दिए। इस मोमेंट का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले भी कई खिलाड़ी मैदान पर इस मूवी के स्टेप पर थिरकते नजर आए हैं। मोहाली टेस्ट के सुपर हीरो साबित हुए रविंद्र जडेजा तो अक्सर ही इसको लेकर चर्चा में रहते हैं।

Virat के 100 वें टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने दी थी 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास रहा। इस मुकाबले में विराट कोहली मैदान पर उतरते ही 100 टेस्ट मुकाबले खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

विराट के इस टेस्ट मैच को स्पेशल बनाने के लिए बीसीसीआई ने स्टेडियम में 50% दर्शकों की अनुमति की इजाजत दी थी। विराट के फैंस कोहली के 71 वें शतक का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं मगर वे एक बार फिर असफल हुए हैं। मोहाली टेस्ट की पहली पारी में केवल 45 रन बनाएं। भारत श्रीलंका को पहले टेस्ट में पारी और 222 रनों से मात दे चुकी है। ऐसे में अब सीरीज का दूसरा है टेस्ट मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाना है जो कि डे- नाईट होगा।