Virat Kohli : बाबर आजम के ट्वीट का पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिया जवाब, फैंस को मिला मिम्स मटेरियल

114
Virat Kohli

Virat Kohli : हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के लिये एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में बाबर आजम ने खराब फटर्म से जूझ रहे विराट कोहली का समर्थन किया था। अब विराट कोहली ने भी बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दे दिया है। बाबर आजम का वो ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद अब विराट कोहली के उनको जवाब देने पर भी सोशल मीडिया पर कई फनी पोस्ट्स किये जा रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ट्रोल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट कोहली सिर्फ 16 रन बना कर आउट हो गये थे, जिसके बाद बाबर आजम ने विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि ये समय भी गुजर जायेगा, हौसला रखें। अब पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बाबर आजम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि ‘धन्यवाद, आगे बढ़ते रहें और चमकते रहें। आपको शुभकामनाएं।’

Virat Kohli

Virat Kohli : फैंस लगातार मीम्स शेयर कर पाक कप्तान को ले रहे आड़े हाथ

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद से फैंस लगातार मीम्स शेयर कर पाक कप्तान बाबर आजम को आड़े हाथ ले रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से विराट कोहली का फॉर्म भारतीय चयनकर्ताओं की चिंता बढ़ा रहा है। तीन सालों से विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। एक वक्त था, जब विराट अपने बल्ले से रन बरसाने के लिये जाने जाते थे। उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए उन्हें रन मशीन और किंग कोहली जैसे नामों से सम्मानित किया गया था। अब जब विराट कोहली (Virat Kohli) खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं तो हर तरफ उनकी आलोचना की जा रही है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उनके समर्थन में आगे आये हैं।