आईपीएल 2019 के लिए इस खिलाड़ी को किसी भी कीमत पर खरीदने को तैयार रहेंगे विराट कोहली

1467

आरसीबी की टीम को आईपीएल 2018 के प्लेऑफ़ मैचों से पहले ही बाहर होना पड़ा था. आरसीबी की टीम अपनी जगह प्लेऑफ़ में नहीं बना पाई थी. वह छठे स्थान में इस बार रही थी.

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अगले आईपीएल 2019 में अपनी टीम को और मजबूत करना चाहेंगे. इस आईपीएल में विराट कोहली की टीम ने कुल 14 मैच खेले थे. जिसमें से उसे 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था और 6 मैच में ही उसे जीत मिली थी.

आपको बता दें, कि इस बार आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम में एक शानदार अच्छे तेज गेंदबाज की काफी कमी हुई थी. उनके पास कोई एक अच्छा विदेशी तेज गेंदबाज नहीं था, इसलिए अगले आईपीएल में विराट कोहली टीम में अच्छा तेज गेंदबाज शामिल करना चाहेंगे.

विराट कोहली अगले आईपीएल में अपनी टीम के लिए डेल स्टेन को चुन सकते हैं. डेल स्टेन एक शानदार तेज गेंदबाज है जो अपनी तेज गति की गेंदों से विपक्षी बल्लेबाजों को घुटने टेकने में मजबूर कर देते हैं.

डेल स्टेन को आईपीएल का अच्छा खासा अनुभव है. वह आरसीबी की टीम के लिए भी पहले खेल चुके हैं. इस बार आईपीएल 2018 की नीलामी में डेल स्टेन अनसोल्ड हो गए थे, लेकिन आईपीएल 2019 में विराट कोहली उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं