Placeholder canvas

सीनियर खिलाड़ी होने के बावजूद धोनी क्यों लेकर आये थे मैदान पर ड्रिंक्स, हो गया इस बात का खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने उस समय सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया था. जिस समय वह मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए थे.

आपको बता दें, कि 29 जून को भारत और आयरलैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ड्रिंक्स लेकर मैदान पर आए थे.

आपको बता दें, कि मनीष पांडे और सुरेश रैना जब क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तब धोनी मैदान पर ड्रिंक लेकर आए और मनीष पांडे के लिए बैट से भरा बैग भी लेकर आए थे.

आपको बता दें, कि जनसत्ता की एक रिपोर्ट के अनुसार जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी से पूछा गया, कि आप मैदान पर ड्रिंक्स लेकर क्यों आए, तो इसके जवाब में धोनी ने कहा, मैं ड्रेसिंग रूम में बोर हो रहा था, इसलिए इसके बाद मैनें सोचा, कि मैं मैदान पर अपने खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर जाऊं.

आपको बता दें, कि एम एस धोनी ने अपने साथी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा, कि हमारी टीम के प्रयास के चलते ही हम आयरलैंड की टीम को हराने में कामयाब रहे हैं. एम एस धोनी भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मैदान पर ड्रिंक्स लाकर सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया था.