Placeholder canvas

कोहली और रवि शास्त्री की सालों से चली आ रही परेशानी को यह खिलाड़ी कर सकता है खत्म

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के सामने पिछले 2-3 सालों से एक बहुत बड़ी परेशानी आ खड़ी हुई है.

दरअसल, भारतीय टीम के कोच और कप्तान के सामने भारत के नंबर चार बल्लेबाजी क्रम को लेकर बहुत सी परेशानियां सामने आ रही है. नंबर 4 के इस क्रम पर कोई भी बल्लेबाज पिछले 2-3 सालों से कुछ खास नहीं कर सका है और अब तक जितने भी बल्लेबाजों ने इस नंबर पर बल्लेबाजी की है उन सभी बल्लेबाजों ने कप्तान और कोच को निराश किया है.

लेकिन अब लगता है, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की यह परेशानी खत्म होने वाली है क्योंकि आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर नंबर चार पर टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को बल्लेबाजी के भेजने की योजना बना रही है.

केएल राहुल एक बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी है. जिसको एक नमूना वह आईपीएल 2018 में भी दे चुके हैं. अपनी आईपीएल फॉर्म  को जारी रखते हुए अगर केएल राहुल आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर नंबर-4 में रन बनाते हैं, तो वह साल 2019 विश्व कप के लिए भी अपना दावा मजबूत कर लेंगे. केएल राहुल अपने एक बयान में कह चुके है, कि वह नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने को तैयार है.