Placeholder canvas

घर बैठकर आज भी सोच रहे होंगे ये चार खिलाड़ी, कि आखिर क्यों किया गया भारतीय टीम से बाहर

भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी है. जिन्हें उनकी पिछली सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम से बाहर कर दिया गया था. आज हम चार ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में आपकों बताएंगे, जिन्हें अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी भारतीय टीम से बहार कर दिया गया है और अब तक उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पा रही है.

हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सौरभ तिवारी का आता है. सौरभ तिवारी भारतीय टीम के लिए खेलते हुए कभी भी आउट नहीं हो पाए थे और इस दौरान उन्होंने भारत के लिए 49 रन भी वनडे क्रिकेट में बनाये हुए है, लेकिन उनके इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम से बहार कर दिया गया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी पिछली वनडे सीरीज में अमित मिश्रा मैन ऑफ़ द सीरीज थे, लेकिन उन्हें उस सीरीज के बाद से टीम में जगह नहीं मिली है.

जयंत यादव ने भी न्यूजीलैंड के खिलाफ ही अपनी पिछली वनडे सीरीज खेली और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी पिछली टेस्ट सीरीज खेली. उनका करियर भारतीय टीम के लिए शानदार रहा है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है.

अम्बाती रायडू ने भी जिम्बाम्वे के खिलाफ जो अपनी पिछली सीरीज खेली थी. उसमे अच्छे रन बनाये थे, लेकिन उन्हें भी तब से टीम से बाहर कर दिया गया है.