Placeholder canvas

नेटफ्लिक्स ने किया ‘फ़्री सब्सक्रिप्शन’ ऑफर का ऐलान, जानें इस ऑफ़र की पूरी जानकारी

नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन हर कोई करना चाहता है, लेकिन हर किसी के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं होता है। अब ऐसे लोगों के लिए नेटफ्लिक्स कंपनी एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसके जरिए से वो इस तरह के लोगों को फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है। लेकिन ये ऑफर सिर्फ दो दिन के लिए है।

नेटफ्लिक्स कंपनी ये सब्सक्रिप्शन 48 घंटे के ट्रायल पर STREAMFEST के तहत पेश कर रही है। बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर की घोषणा ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने प्लैटफॉर्म पर लाने के लिए की दी गई है। अगर किसी व्यक्ति के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो वो इस ऑफर के जरिए दो दिन फ्री में नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज और फिल्में देख सकता है।

1 20

जानकारी के लिए बता दें कि, नेटफ्लिक्स ने इससे पहले भी पीपल रीच के लिए लोगों को एक महीने का ट्रायल देता आया है। लेकिन कुछ समय पहले ही कंपनी ने लोगों को दिए जाने वाले एक महीने के ट्रायल की स्कीम को रद्द कर दिया है। दो दिन के फ्री सब्सक्रिप्शन का ये ऑफर सिर्फ भारतीय कस्टमर्स के लिए है, इस ऑफर की शुरूआत 4 दिसंबर से की जाएगी।

इस प्लेटफॉर्म प्रोमोशनल को StreamFest का नाम दिया है। इस समय इस ऑफर की टेस्टिंग की जा रही है। नेटफ्लिक्स के इस प्रोमोशनल ऑफर की सबसे अच्छी बात ये है कि इसके इस्तेमाल के लिए किसी को अपने क्रेडिट कार्ट और डेबिट की डीटेल्स नहीं देना होगा।

इसके पहले 1 महीने का फ़्री ट्रायल वाले प्रोमोशनल ऑफर में लोगों को अपने पेमेंट डीटेल्स भरना जरूरी होता है। जैसे ही आपका ट्रायल खत्म होने खत्म हो जाता था, अपने आप लोगों के खाते में से पैसे कटने शुरू हो जाते थे। लेकिन उस समय नेटफ्लिक्स पर सब्सक्रिप्शन को कैंसिल करना भी ओपशन हुआ करता था।