Placeholder canvas

पहले टी-20 में खराब प्रदर्शन करने वाले भुवनेश्वर के लिए बजी खतरें की घंटी, यह खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मैच मैनचेस्टर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया. भारत को इस मैच में जीत तो जरुर मिली, लेकिन भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा था.

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस मैच में अपने 4 ओवर में कुल 45 रन खर्च कर बैठे थे और इस दौरान उन्हें कोई विकेट भी हासिल नहीं हुआ था.

पहले टी-20 मैच में इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए भुवनेश्वर के लिए बजी खतरें की घंटी बज गई है. भारत के स्टार तेज गेंदबाज भुवी को दुसरे मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है.

भारतीय टीम मैनेजमेंट भुवी की जगह अगले मैच में युवा स्विंग तेज गेंदबाज दीपक चाहर को शामिल कर सकता है. दीपक भी भुवी की तरह स्विंग गेंदबाजी करते है और वर्तमान में शानदार फॉर्म में भी है.

दीपक चाहर ने इंडिया ए के लिए खेलते हुए अभी हाल में ही 6 मैचों में 16 विकेट लिए थे. दीपक ने आईपीएल 2018 में भी शानदार प्रदर्शन किया था. दीपक चाहर के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें कप्तान व कोच दुसरे टी-20 मैच में भुवनेश्वर की जगह शामिल कर सकते है.