Placeholder canvas

राहुल द्रविड़ का फैसला समझ से परे, फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल को किया प्लेइंग इलेवन से बाहर

इंडिया ए की टीम इंग्लैंड में वेस्टइंडीज की टीम के साथ चार दिन के दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया था. वही इस टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 10 जुलाई से शुरू हो गया है

सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने एक हैरान करने वाला फैसला लिया है. दरअसल राहुल द्रविड़ ने शानदार फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर किया है.

आपको बता दें, कि राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल को टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है.

राहुल द्रविड़ का फैसला काफी हैरान करने वाला है, क्योंकि मयंक अग्रवाल शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भी एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. इससे पहले वनडे सीरीज में मयंक अग्रवाल ने तीन शतक लगाए थे, लेकिन उनकी शानदार फॉर्म को नजरअंदाज करते हुए राहुल द्रविड़ ने उन्हें जगह नहीं दी है.

आपको यह भी बता दे, कि मयंक अग्रवाल का साल 2017-18 रणजी सीजन भी बहुत शानदार गया था और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. उनका विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन रहा था.