Placeholder canvas

तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से इन पांच खिलाड़ियों को बाहर रखेंगे कोहली !

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा व आखिरी मुकाबला 17 जुलाई को हेडिंग्ले के मैदान पर खेला जायेगा.

आपकों बता दें, कि भारत की वनडे टीम में कुल 16 खिलाड़ी शामिल है, इसलिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन से पांच खिलाड़ी बाहर रखने होंगे.

आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन पांच खिलाड़ियों का ही नाम बताएंगे, जिन्हें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते है.

केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, सिद्धार्थ कौल और युज्वेंद्र चहल को भारत की प्लेइंग इलेवन से विराट कोहली दूर रख सकते है. इन पांच खिलाड़ियों के अलावा सभी खिलाड़ी भारत की प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नजर आ सकते है.

केएल राहुल और सिद्धार्थ कौल का दुसरे वनडे मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था. जिसके चलते भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दोनों ही खिलाड़ियों को ड्राप कर दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार को तीसरे वनडे मैच में मौका दे सकते है. i

भारतीय टीम को अगर इंग्लैंड की धरती में वनडे सीरीज जीतनी है, तो भारतीय टीम को यह तीसरा व निर्णायक मैच जीतना बहुत जरुरी है.