Placeholder canvas

UAE में सामने 3, 939 नए कोरोना केस, कुल मामलों की संख्या हुई 2.8 लाख के पार, देखें आज की रिपोर्ट

New Delhi: यूनाइटेड अरब अमीरात के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने बुधवार (27 जनवरी 2021) को देश की नई कोरोना वायरस रिपोर्ट को अपडेट किया है। जिसमें स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने बताया हैं कि देश में आज कोरोना वायरस के 3, 939 नए मामले सामने आई है। इसी के साथ मंत्रालय ने घोषणा है कि देश में कोरोना वायरस के 4, 536 मरीजों की नई रिकवरी भी हुई है। वहीं देश में कोरोना वायरस की वजह से 6 नए मरीजों की मौ’त भी हुई है। मंत्रालय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी से जुड़े सामने आए इन नए मामलों के बाद पूरे देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या बढ़ कर 2, 89, 086 हो गई है।

वहीं पूरे देश में कोरोना वायरस के मरीजें के रिकवरी के कुल आंकड़े 2, 63, 730 तक पहुंच गए है। अब तक पूरे UAE में कोरोना वायरस की वजह से म’रने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 811 पहुंच गई है। इस समय देश में कोरोना वायरस के 24, 545 मामले एक्टिव है। मंत्रालय ने कहा कि देश भर में नागरिकों और निवासियों के बीच 1,74, 016 से अधिक कोविद -19 के नए टेस्ट किए गए है। UAE में अब तक कुल संख्या 24.8 मिलियन से अधिक कोविड – 19 टेस्ट किए जा चुके हैं।

करपु

बुधवार के दिन फेडरल अथॉरिटी फॉर गवर्नमेंट ह्यूमन रिसोर्स यानी FAHR ने कोविद-पॉजिटिव सरकारी कर्मचारियों या संक्रमित मरीजो के निकट संपर्क में रहने वालों के लिए नए संगरोध दिशा- निर्देश जारी किए। सलाहकार के अनुसार, अकुशल कर्मचारियों के लिए संगरोध अवधि को उनकी अनुवल हॉलीडे से काट दिया जाएगा या यदि उन्हें कोई बकाया नहीं है तो उन्हें अवैतनिक माना जाएगा। कोविद -19 के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे देश का आभार व्यक्त करने के लिए फ्रंटलाइन हीरोज कार्यालय द्वारा बुधवार को एक राष्ट्रीय ‘थैंक यू’ अभियान भी चलाया गया है।