skip to content

पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय फैंस का फूटा गुस्सा, ट्वीटर पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया का निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला। भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

भारत की हार के बाद क्रिकेट फैंस का फूटा गुस्सा

टीम इंडिया को मिली इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस निराश दिखे। उन्होंने ट्वीटर पर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर अपना रिएक्शन दिया।

जानिए क्रिकेट फैंस ने कैसा दिया रिएक्शन

10 विकेट से मिली टीम इंडिया को हार

बात अगर टी20 वर्ल्ड कप में खेले जा चुके भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर करें तो पाकिस्तान की टीम ने टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता टीम इंडिया को दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आयी टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। टीम इंडिया की तरफ से जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार प्रदर्शन किया। वो कप्तान विराट कोहली रहें। कोहली ने 49 गेंद पर 57 रन की पारी खेली। उन्होंने 5 चौके और 1 छक्के लगाए, हालांकि टीम इंडिया का शुरूआती प्रदर्शन बेहद ही निराशा जनक रहा । टीम इंडिया की तरफ से ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा बिना खाते खोले आउट हो गए। वहीं केएल राहुल महज 3 रन ही बना सके। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 8 गेंद पर 11 रन की पारी खेली।

जवाब में आयी पाकिस्तान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की टीम के ओपनर बल्लेबाज ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 55 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा कप्तान बाबर आजम ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 गेंद पर 68 रन की नाबाद पारी खेली और इस तरह टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।