Placeholder canvas

IND vs WI : क्या तीसरे वनडे में होगी शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी? कप्तान रोहित ने बताया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पुष्टि की कि अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। ‘हिटमैन’ ने यह भी कहा कि ‘मेन इन ब्लू’ कुछ मैच में हारने से भी नहीं डरेगा बल्कि और कुछ चीजों को आजमाना पसंद करेगा।

नए कॉम्बिनेशन ट्राय करने से नहीं करेंगे गुरेज 

यह कहते हुए कि भारत के लिए दीर्घकालिक लक्ष्यों को देखना महत्वपूर्ण है, शर्मा ने कहा कि भारत सर्वश्रेष्ठ टीम संयोजन पर ध्यान केंद्रित करेगा। उनके पास नए कॉम्बिनेशन ट्राय करने का ये सबसे अच्छा मौका भी है क्योंकि वह पहले ही इस सीरीज में अजय बढ़त बना चुके है।

शिखर धवन अगले मैच में होंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

” शिखर अगले गेम में उपलब्ध होंगे। हम कुछ चीजों को आजमाते हुए कुछ गेम हारने से गुरेज नहीं करेंगे। क्योंकि दीर्घकालिक लक्ष्यों को देखना महत्वपूर्ण है। हम देखेंगे कि अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए टीम संयोजन के लिए क्या अच्छा काम करता है, ”शर्मा ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा।

शानदार फॉर्म में चल रहें है शिखर धवन

images 68 2

शिखर धवन की बात करें तो बाएं हाथ का यह बल्लेबाज वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे है। धवन ने अपनी पिछली 9 वनडे पारियों में 5 अर्धशतक बनाए हैं। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए 148 एकदिवसीय मैचों में भाग लिया है और 45.80 की औसत से 6274 रन बनाए हैं।साथ ही 17 शतक और 35 अर्धशतक भी बनाए हैं।

अगले मैच में देखें जा सकते है कई बदलाव, ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन

kuldeep yadav..1 1

रोहित की बातों को सुन कर लग रहा है कि अगले मैच में कई बदलाव देखें जा सकते है। जहां रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है।

ऐसी हो सकती है संभवित प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, शाहरुख खान, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।