Placeholder canvas

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भारत में नहीं बल्कि विदेश में कर सकते है शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. इनकी शादी की खबरें काफी समय से चली आ रही है. जिसके बाद अब उनके फैंस के लिए गुड न्यूज़ है.

दरअसल, खबरों की माने, तो इस साल के अंत तक यह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी के लिए वैडिंग प्लानर फिक्स कर लिया है और यह दोनों भारत नहीं बल्कि विदेश में 7 फेरे लेना चाहते हैं.

मुंबई मिरर पर छपि की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका की वेडिंग प्लानर ने बताया, कि इन दिनों दोनों को ही अपनी शादी मीडिया की नजरों से दूर एकदम प्राइवेट रखनी है.

यह लोग शानदार वेडिंग सेरेमनी नहीं रखना चाहते हैं, बल्कि इन्हें अपनी शादी में क्वालिटी और शांति चाहिए. अपनी शादी में यह बड़ी सी गेस्ट लिस्ट न रखकर केवल परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों को बुलाना चाहते हैं.

इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर शादी के बाद भारत लौटकर यह दोनों रिसेप्शन पार्टी रखेंगे. मुंबई में रिसेप्शन होना तो तय है अब इसके लिए वेन्यू की तलाश की जा रही है.

आपको बता दें, कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला से शुरू हुई थी. भंसाली ने रणवीर दीपिका को लेकर गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में डायरेक्ट की है.