IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के दो वनडे मैचों में अब तक भारत ने जीत हासिल की है और वेस्टइंडीज को अपनी काबिलियत से हरा दिया है हालांकि दूसरे वनडे मैच में भारत के लिए जीत को हासिल कर पाना काफी मुश्किल रहा है और इस मैच में जीत हासिल करने की सभी जानकारी और मुश्किलों को पार करने की बात श्रेयस अय्यर ने मैच जीतने के बाद बताई। श्रेयस अय्यर ने बताया कि लगातार विकेट गिरने से राहुल द्रविड़ काफी टेंशन में आ गए थे और वह बार-बार मैदान पर संदेश भेज रहे थे। हालांकि वह काफी कूल है।

IND vs WI

IND vs WI : टीम इंडिया की शुरुआत भी अच्छी रही

दरअसल दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के शाई होप और कप्तान निकोलस पूरन ने अपनी साझेदारी से 6 विकेट में 311 रन की शानदार पारी खेली थी। इस वनडे मैच में शाई होप ने 115 और निकोलस ने 74 रन बनाकर भारत को टेंशन में डाल दिया था। हालांकि टीम इंडिया की शुरुआत भी अच्छी रही और उन्होंने पहले विकेट पर 48 रन बनाए लेकिन इसके बाद 4 विकेट पर 178 रन ही बन पाए।

टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर सिर्फ 63 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और उसके बाद टीम इंडिया का जीतना मुश्किल लग रहा था लेकिन संजू सैमसंग के 54 रन की पारी, दीपक हुड्डा के 33 रन की पारी और अक्षर पटेल के नाबाद 64 रनों की पारी से शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को हराते हुए जीत को अपने नाम कर लिया। अक्षर पटेल ने 35 गेंदों में तीन चौके और 5 छक्के लगाए और भारत को यह शानदार जीत दिलाई। अक्षर पटेल का दूसरे वनडे मैच में बेहद बड़ा योगदान रहा और इसी के चलते भारत ने 12वीं बार वेस्टइंडीज को वनडे मैच की सीरीज में हराया।