Placeholder canvas

कनाडा टी-20 लीग में ब्रावो ने अपने तूफानी शानदार प्रदर्शन से दिलाई अपनी टीम को जीत, स्मिथ फिर फ्लॉप

कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग का 7वां मैच ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली विनिपिग होक्स व डैरेन सैमी की कप्तानी वाली टोरंटो नेशनल्स के बीच खेला गया. इस मैच को ड्वेन ब्रावो ने अपने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत अपनी टीम विनिपिग होक्स को 56 रन के बड़े अंतर से जीता दिया है.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विनिपिग होक्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाये. खुद कप्तान ड्वेन ब्रावो ने टीम के लिए 31 गेंदों पर 41 रन का योगदान दिया और अपनी पारी में 2 चौके व चार छक्के लगाये.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटो नेशनल्स की टीम 17.2 ओवर में मात्र 108 रन पर ही आल आउट हो गई. टोरंटो नेशनल्स के लिए सबसे ज्यादा 19 गेंदों पर 25 रन की पारी एंटोन डेवीच ने खेली. वही ड्वेन ब्रावो ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए अपने 3 ओवर में मात्र 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

विनिपिग होक्स के लिए फिदेल एडवर्ड्स ने भी काफी किफायती गेंदबाजी की है. उन्होंने अपने 4 ओवर में मात्र 8 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

टोरंटो नेशनल्स के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाये और 10 गेंदों में मात्र 3 रन बनाकर ही आउट हो गये. स्मिथ इसे पहले मैच में भी सस्ते में आउट हो गये थे.