Placeholder canvas

रोहित शर्मा ने जिस खिलाड़ी पर नहीं जताया भरोसा, अब केएल राहुल के आते ही खुली किस्मत

भारत जिम्बाब्वे के खिलाफ पहला वन डे मैच को 10 विकेट से जीत लिया। जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम का नेतृत्व के एल राहुल कर रहे हैं। टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है, चाहे दीपक चाहर हो या कुलदीप यादव या फिर संजू सैमसन (Sanju Samson)। के एल राहुल ने जिम्मेदारी संभालते ही काफी खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है। खासकर उन खिलाड़ियों पर जिनका प्रदर्शन हमेशा अच्छा रहा है पर उन्हें मौके कम मिले हैं।

के एल राहुल की कप्तानी में संजू सैमसन (Sanju Samson) की खुली किस्मत, रोहित शर्मा ने नहीं जताया था भरोसा

20220818 142549

एक ऐसे ही खिलाड़ी जिनकी किस्मत के एल राहुल के कप्तान बनते ही खुली हैं वह है संजू सैमसन। जिस तरह से संजू सैमसन (Sanju Samson) को हमेशा नजरंदाज किया गया है। बहुत कम उम्मीद थी कि उन्हें जिम्बाब्वे दौरे में भी मौका मिलेगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में संजू को न के बराबर मौके मिले है। पर पहले वनडे में एल राहुल ने उन्हें टीम में जगह दे दी हैं।

भारत के लिए अभी तक खेले हैं केवल 4 ओडीआई, आंकड़ों को करना चाहेंगे बेहतर

सैमसन ने अभी तक भारत के लिए केवल 4 ओडीआई खेले हैं जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक समेत 118 रन बनाए हैं। अपने को दिए गए इस मौके का संजू सैमसन जरूर फायदा उठाना चाहेंगे।

साथ ही अपने आंकड़े और बेहतर करना चाहेंगे। हालांकि बीते दिन जिम्बाब्वे क खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में संजू सैमसन को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका। टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट गवाएं जिम्बाब्वे को हरा दिया था।

इस साल कुछ ऐसे रहें है संजू सैमसन के आंकड़े

sanju samsonwi 1

इस साल संजू सैमसन ने 5 टी 20I पारियों में 44 से भी ऊपर की औसत से 169 रन बनाए हैं। वहीं 3 ओडीआई पारियों में 72 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- IND vs ZIM: पहले वनडे में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से दी मात, देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड